- Jabalpur News:  घर के बाहर खड़े वाहनों पर पेट्रोल डालकर आग लगाई   सीसीटीव्ही वैâमरे में वारदात करने आए बाईक सवार वैâद

Jabalpur News:  घर के बाहर खड़े वाहनों पर पेट्रोल डालकर आग लगाई   सीसीटीव्ही वैâमरे में वारदात करने आए बाईक सवार वैâद

Jabalpur News: जबलपुर, लार्डगंज थाना अतंर्गत लटकारी के पड़ाव में मंगलवार की देर रात घर में खड़े वाहनों ने अज्ञात बदमाशों ने पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी और भाग गए। इस वारदात में एक एक्सिस और एक एक्टिवा वाहन जलकर कबाड़ हो गए। पीड़ित परिवार ने घटना की लिखित शिकायत लार्डगंज पुलिस को की है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। बाईक में आए दो अज्ञात बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। दोनो बदमाश देर रात करीब १.४३ बजे वारदात करते हुए सीसीटीव्ही वैâमरे में वैâद हो गए हैं।

 फुुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तालाश कर रही है। पीड़ित संजय अग्रवाल ने बताया कि, रात में घर के सभी लोग सो रहे थे, तभी घर में अचानक धुआं भर गया। दम घुटने से डेढ़ साल की बच्ची के रोने की आवाज सुनकर परिवार जागा तो देखा कि घर में श्वांस लेना मुश्किल हो रहा था। बाहर निकलकर उन्होंने देखा

कि घर के बाहर खड़ी उनकी एक्सिस गाड़ी क्रमांक एमपी २० एसटी ८०१४ और एक्टिवा क्रमांक एमपी २० एसयू ७०८५ में आग में जल गई थी। दोनों गाड़िया बुरी तरह जलकर कबाड़ में तब्दील हो गई है। इस आग में घर के बाहर लगा एक सीसीटीव्ही वैâमरा जल गया। श्री अग्रवाल का कहना है कि इससे पहले भी बदमाशों ने घर में आग लगाने का प्रयास किया था, जिसकी शिकायत लार्डगंज थानें में की गई थी, इसके बाद भी अपराधियों के हौसले बुलंद है और उन्होंने दोबारा वारदात को अंजाम दिया। 

Comments About This News :

खबरें और भी हैं...!

वीडियो

देश

इंफ़ोग्राफ़िक

दुनिया

Tag