- मुखर्जीनगर आग- कोचिंग सेंटर में UP के छात्रों ने सुनाई आपबीती

नई दिल्ली। दिल्ली के मुखर्जी नगर में  कोचिंग सेंटर में आग लगने के बाद दो घंटे तक हर तरफ अफरातफरी का माहौल रहा। कोचिंग के छात्रों को सीढ़ियों के बजाय रस्सी से लटक कर उतरते हुए देखकर वहां मौजूद सभी लोग दहशत में आ गए। चीख-पुकार की आवाज के बीच छात्र-छात्राओं सहित आसपास के भवनों के दफ्तरों में काम करने वाले लोग और स्थानीय निवासी सभी इस घटना को सुनकर, देखकर स्तब्ध रहे गए। करीब दो घंटे तक यहां हर ओर लोगों की भारी भीड़ मौजूद रही। 

Mukherjee Nagar fire- UP students narrated their ordeal at the coaching  center | मुखर्जीनगर आग- कोचिंग सेंटर में UP के छात्रों ने सुनाई आपबीती

कोचिंग सेंटर में पढ़ने वाले छात्र भी इसे लेकर आशंकित और डरे हुए थे। मुखर्जी नगर में बत्रा सिनेमा के आसपास मौजूद अन्य कोचिंग सेंटर इस दौरान बंद कर दिए गए और छात्रों को छुट्टी देकर अगले दिन से आने को कहा गया। दोपहर एक बजे से पहले की घटना है। पास की बिल्डिंग से खिड़की से देखने पर धुआं नजर आया और बदबू आने लगी। 


तब सभी लोग नीचे आकर देखने लगे। कई छात्र रस्सी से नीचे उतरने में बिल्डिंग में फंसे छात्रों को बाहर निकलने में मदद कर रहे थे। लगभग बीस मिनट के बाद फायर की गाड़ियां मौके पर पहुंची। ज्योति, चश्मदीद। एक साल से यहां कोचिंग सेंटर में पढ़ रही हूं।


 नेहरू विहार के दृष्टि आइएएस सेंटर में पढ़ती हूं। रायबरेली की रहने वाली हूं। स्पेस की कमी के कारण ऐसी घटना हो रही है। यह क्षेत्र बहुत ही सघन है जिसके कारण लोगों को सीढ़ियों से उतरने का मौका नहीं मिला। 


Comments About This News :

खबरें और भी हैं...!

वीडियो

देश

इंफ़ोग्राफ़िक

दुनिया

Tag